Home » States » Bihar » सत्ता के गलियारों से

गठबंधन के पूर्व घटक की 'घर वापसी' नहीं होगी

Link
गठबंधन के पूर्व घटक की 'घर वापसी' नहीं होगी

नोटबंदी के समर्थन से ये अटकलें ना लगाई जाएं की मैं भारतीय जनता पार्टी के नजदीक जा रहा हूं. बिहार में महागठबंधन की सरकार पांच साल पूरे करेगी. ये बोल हैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के. उन्होने कहा मैं भ्रष्टाचार के बिल्कुल खिलाफ हूं और इसके खिलाफ किसी भी कदम का बिना सोचे समर्थन करता हूं. मैं नोटबंदी का समर्थन करता हूंक्योंकि यह एक अच्छा कदम है. लेकिनमेरे इस समर्थन का यह मतलब नहीं निकालना चाहिए कि मैं भाजपा के नजदीक जा रहा हूं”.

नीतीश ने दोहराया कि गठबंधन के पूर्व घटक की 'घर वापसीनहीं होगी. नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) का बीजेपी के साथ 17 वर्षो तक गठबंधन रहा है. उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी के रामविलास पासवान की उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दियाजिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का हिस्सा बनने के लिए नीतीश कुमार का स्वागत है.

जब नीतीश कुमार से ये पूछा गया कि क्या महागठबंधन सरकार पांच साल पूरा करेगी. नीतीश कुमार भन्ना गए और बोले कि इस तरह के सवाल क्यों पूछे जाते हैंउन्होंने कहा कि इसका एक साल से अधिक समय हो चुका है. काफी काम हुआ हैउन्होंने इस बात पर जोर दिया कि बिहार में महागठबंधन की सरकार पांच साल पूरे करेगी.